…और जब 6 साल की मासूम ने खोला मम्मी और चाचा का ये राज

phpthumb_generated_thumbnail4

गाजियाबाद के मोदीनगर में एक महिला ने अपने देवर से अवैध संबंधों में बाधा बनने पर अपने पति की हत्या कर दी। महिला ने देवर के साथ मिलकर सिलबट्टे से अपने पति की हत्या कर डाली। साथ ही दोनों ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए घर में ही रखे ड्रम में लाश के हाथ पैर बांध कर घर से दूर एक जंगल में फेक दिया।

दिल्ली के पास गाजियाबाद के मोदीनगर के बेगमाबाद गांव में सतेंद्र नाम के आदमी की हत्या उसकी पत्नी आशा और उसके सगे भाई नीरज ने घर में रखे सिलबट्टे से मारकर कर दी। इसके बाद लाश को ठिकाने भी लगा दिया। लेकिन इस पूरी घटना को घर में ही सो रही एक छह साल की मासूम ने देख लिया।

उसने कई घंटे गुजर जाने के बाद सारी कहानी अपने दादा को सुनाई। जिस पर दादा ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया। अब आरोपी की निशानदेही पर शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

इस पूरी घटना के बारे में मृतक की मासूम बेटी ने बताया कि कैसे उसके पिता को उसकी मां और चाचा ने सिलबट्टे से मारकर हत्या कर दी। वहीं मृतक के पिता ने कहा कि अवैध संबंधों के चलते मृतक सतेन्द्र बाधा ना बने इसलिए उनकी बहू और छोटे बेटे नीरज ने अपने सगे भाई की हत्या कर दी। जिसकी बात उन्हें उनकी मासूम पोती ने बताई।

loading...