आर्मी ने सरकार को सौंपा सर्जिकल स्ट्राइक का वीडियो: सौ आतंकी घुसपैठ की फिराक में

untitled

पिछले महीने पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का 90 मिनट का वीडियो सेना ने सरकार का सौंप दिया है। इस वीडियो को जारी करने या ना करने का फैसला सरकार लेगी। बुधवार को नरेंद्र मोदी के घर कैबिनेट कमेटी ऑन सिक्युरिटी की मीटिंग हुई। पीएम को बताया गया कि एलओसी पर करीब 100 आतंकी घुसपैठ की साजिश रच रहे हैं। मीटिंग में एनएसए अजीत डोभाल और राजनाथ सिंह भी मौजूद थे। मीटिंग में और क्या हुआ…

– 29 सितंबर को सर्जिकल स्ट्राइक के बाद दूसरी बार सीसीएस की मीटिंग हुई। डोभाल ने इंटेलिजेंस एजेंसीज से मिले सबूतों को पेश किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोभाल ने बताया कि पाकिस्तान करीब 100 आतंकियों की भारत में घुसपैठ कराने की साजिश रच रहा है।

– मीटिंग में सुषमा स्वराज और मनोहर पर्रिकर भी मौजूद थे। मीटिंग में बताया गया कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की आर्मी टेरर कैम्पों और लॉन्चिंग पैड्स की सिक्युरिटी कर रही है। करीब 12 लॉन्च पैड्स की पहचान हो चुकी है।

– सरकार को बताया गया कि विंटर सीजन आते ही कश्मीर और बाकी इलाकों में बर्फ पड़ेगी। इस दौरान बॉर्डर सिक्युरिटी मुश्किल हो जाएगी। हालात का फायदा उठाकर पाकिस्तान बड़ी तादाद में आतंकी भारत भेज सकता है।

loading...