अभी-अभी: सर्जिकल स्ट्राइक का कोई सबूत नहीं देगी सरकार…

img_20161005123815

MODI SARKAR ने ARMY की सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत देने से इनकार कर दिया है। KEJRIWAL और CONGRESS ने सबूत मांगे थे। सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सार्वजनिक करने पर भले ही सेना को आपत्ति न हो पर मोदी सरकार ने इस मांग को सिरे से खारिज कर दिया है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी की मीटिंग हुई।

मीटिंग में हुआ फैसला: सूत्रों के मुताबिक, मीटिंग में सुरक्षा से जुड़ी अहम जानकारियों पर चर्चा हुई। हालांकि सरकार ने पहले से तय कर रखा है कि सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत जारी नहीं किए जाएंगे। इसके पहले सेना की तरफ से कहा गया था कि हमले के सबूत देने पर उसे कोई आपत्ति नहीं है पर सरकार का कहना है कि सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना की ओर से दी गई जानकारी अपने आप में काफी है, अगर कोई उस पर भरोसा नहीं करना चाहता तो यह उसकी समस्या है।

डोभाल ने दी कई जानकारियां: सूत्रों ने बताया कि कैबिनेट कमिटी ऑन सिक्यॉरिटी की मीटिंग में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजीत डोभाल ने सुरक्षा से जुड़ी कई अहम जानकारियां साझा कीं। बैठक में नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा के साथ-साथ आंतरिक इलाकों में हालात के बारे में जानकारी दी गई।

loading...