दोस्तों के साथ शराब पीना पड़ा महंगा, लड़की से डेढ़ घंटे तक किया रेप ..

307_censored

पार्टी में ज्यादा शराब पीना एक लड़की को भारी पड़ गया। नशे की हालत में वह चलने की स्थिति में भी नहीं थी, ऐसे में एक शख्स ने उसके साथ डेढ़ घंटे तक जो किया वह काफी खौफनाक है। घटना इंग्लैंड के न्यूकास्टल की है। 17 वर्षीय पीड़िता एक दोस्त के घर पार्टी में गई थी। 23 वर्षीय आरोपी टेरी मौगान ने लड़की के नशे में होने का फायदा उठाया और उसके साथ रेप किया।

पुलिस के मुताबिक, एक दोस्त के घर में पार्टी थी, जिसमें पीड़िता ने ज्यादा शराब पी ली। जैसे-जैसे रात बढ़ी एक-एक करके सारे लोग जाने लगे और अंत में पीड़िता घर में अकेली बची। पीड़िता घर जाने के लिए निकली तो आरोपी ने उसे दबोच लिया और फर्श पर गिरा दिया। पीड़िता ने चिल्लाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह दबा दिया। पीड़िता ने बताया कि करीब 90 मिनट तक आरोपी उसके साथ रेप करता रहा।

मामला कोर्ट में पहुंचा तो मोगान ने सभी आरोपों से इंकार करते हुए खुद को बेगुनाह बताया। हालांकि न्यूकास्टल क्राउन कोर्ट ने उसे दोषी ठहराते हुए सात साल जेल की सजा सुनाई है। पीड़ित लड़की ने कोर्ट को बताया कि घटना के बाद से वह काफी परेशान है और अब घर से बाहर निकलने या दोस्तों से मिलने में भी घबराती है। इस घटना से उसके परिवार के लोग भी काफी परेशान हैं।

loading...