Shocking: शादी करने की जिद पर अड़े सगे भाई-बहन…

bg1

उत्तराखंड के रुड़की में भाई-बहन के सिर पर प्यार का भूत इस कदर सवार हुआ कि उन्हें रिश्तों का जरा भी ख्याल नहीं रहा। दोनों शादी की जिद पर अड़ गए। आखिरकार पुलिस को भी कहना पड़ा कि दोनों बालिग हैं और कानूनन दोनों को शादी करने से नहीं रोका जा सकता।

रुड़की के पास स्थित एक गांव निवासी युवक की बुआ ज्वालापुर, हरिद्वार में रहती है। युवक और उसकी बुआ की लड़की दोनों लगभग हम उम्र हैं। नजदीकी रिश्तेदारी होने के चलते दोनों का एक-दूसरे के घर खूब आना-जाना है। दोनों एक-दूसरे से काफी घुले-मिले हुए थे, लेकिन खून के रिश्ते में भाई-बहन होने के चलते कभी किसी को भनक नहीं लगी कि इन दोनों के बीच प्यार पनप रहा है।

img_20161003082049

करीब चार साल से दोनों एक-दूसरे के प्यार की गिरफ्त में हैं और साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं। परिवार के डर के चलते दोनों में से किसी की हिम्मत नहीं हुई कि घरवालों को बता सकें कि वें एक-दूसरे के बिना नहीं जी सकते हैं। फिर दोनों ने ऐसी प्लान बनाया, जिससे पूरा परिवार हैरान रह गया।

परिवार के डर के चलते दोनों को रुड़की कोतवाली पहुंच गए। पुलिस को बताया कि वह शादी करने वाले हैं। पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने दोनों को समझाने का प्रयास किया। परिजन भी सूचना मिलने पर रुड़की कोतवाली पहुंच गये। पुलिस का भी कहना है कि दोनों बालिग हैं और अपने जीवन के बारे में निर्णय उन्हें ही लेना है।

loading...