पाकिस्तानी कलाकारों पर नाना पाटेकर का बयान, जिसे पढ़कर आपको गर्व होगा

Mumbai: Actor Nana Patekar riding motorcycle during the promotion of upcoming film Ab Tak Chhappan 2 in Mumbai on 18th Feb, 2015. (Photo: IANS)

बॉलीवुड के सबसे FINE कलाकार नाना पाटेकर ने PAKISTAN को लेकर बयान दिया है। नाना ने अपने पुराने अंदाज में ही PAK को उसकी हैसियत बताई। पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर चल रहे विवाद के बीच नान पाटेकर ने भी अपनी बात रखी है।

कलाकार खटमल की तरह, जवान असली हीरो: पत्रकारों से बात करते हुए नाना ने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार ये सब बाद में, पहला मेरा देश, देश के अलावा मैं किसी को जानता नहीं और ना जानना चाहूंगा। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह है। पहले देश है। देश के बाद अगर कोई कुछ है तो फिर बाद में बात करो।

nana-patekar

सलमान पर बोला हमला: इसके बाद सलमान खान के की तरफ इशारा करते हुए नाना ने कहा कि जवानों से बड़ा कोई हीरो हो नही सकता। हम एक्टर तो बहुत मामूली लोग है। हम जो बोलते है उस पर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को। उनकी उतनी औकात नहीं है उतनी अहमियत की।

क्या कहा था सलमान ने: इससे पहले इस मुद्दे पर बोलते हुए सलमान खान ने कहा था कि एक्टर्स और आतंकी अलग-अलग होते हैं। पाकिस्तानी एक्टर्स पूरे डॉक्युमेंट्स के साथ भारत आते हैं। सलमान ने कहा सरकार उन्हें यहां आकर काम करने के लिए परमिट और वीजा देती है। इसी मुद्दे पर सलमान खान के बाद एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी पाक एक्टर का समर्थन किया था। नवाजुद्दीन ने कहा कि सरकारें एक कलाकार को किसी भी देश में काम करने के लिए अनुमति देती हैं। उनके पास इस तरह की स्थितियों से निपटने के लिए विशेष नीतियां होती हैं।

loading...