किन्‍नरों ने कहा, मोदी एक इशारा करें, हम Border पर जाकर PAKISTAN की..

img_20161003075611

रोहतास जिले के डेहरी ऑन सोन में किन्‍नरों ने भारतीय सेना के रणबांकुरों की सफलता पर अपने ही अंदाज में जश्‍न मनाया। पीएम मोदी के नेतृत्‍व में सेना की कामयाबी पर किन्‍नर भी आम भारतीयों की तरह ही अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

किन्‍नर पिंकी और नर्गिस का कहना है कि उन्‍हें भी देश के लिए कुछ कर गुजरने का मौका मिलना चाहिए। इसके बाद हम और हमारे जैसे 50 लाख किन्‍नर भारत माता के लिए अपनी जान की बाजी लगाने में भी पीछे नहीं रहेंगे।

Faridabad-March-27,2014-Kinnar participate in Sobha Yatra during International Manglamukhi Mahasammelan in faridabad on thursday-photo by-Dushyant Tyagi

भारतीय सेना के जांबाजों द्वारा आतंकियों को उनके घर में घुसकर ढेर किये जाने के बाद पूरा देश उत्‍साह से भरा हुआ है। ऐसे में भला किन्‍नर समाज कैसे पीछे रह सकता है। खुशी के मौकों पर गा-बजाकर अपना पेट पालने वाले किन्‍नरों ने अब मोदी सरकार से गुजारिश की है कि वह उन्‍हें भी देश सेवा का एक अवसर दें।

किन्‍नरों ने पीएम मोदी से मांग की है कि वह पाकिस्‍तान को सबक सिखाने के लिए हमें भी ‘सैनिक’ के रूप में इस्‍तेमाल कर सकते हैं। किन्‍नरों के अनुसार भारत में इस वक्‍त तकरीबन 50 लाख किन्‍नर हैं, जो एक बार बुलाने पर देश के लिए अपने प्राणों को भी न्‍यौछावर कर सकते हैं।

loading...