शाम के समय Mobile पर बात करते-करते लड़की पहुंच गई ऐसी जगह कि..

girl-talking-on-phone

RAJASTHAN के BHARATPUR जिले में एक लड़की घर में पढ़ाई करते समय दोस्त से बात करते हुए ऐसे गायब हुई कि पूरी रात पहेली बन कर रह गई। मामला शहर के गोपालगढ़ मोहल्ले का है। यहां चंचल नाम की लड़की गुरुवार रात घर से निकली थी। अपनी दोस्त से फोन पर बात करते हुए लड़की ने सुजान गंगा नहर में छलांग लगा दी। इसके बाद से उसके परिजनों की तलाश शुक्रवार सुबह उसकी मौत की खबर के बाद खत्म हुई।

पढ़ाई के बोझ से परेशान चंचल ने खुदकुशी से पहले अपनी दोस्त से फोन पर बात की थी। बात करते-करते ही उसने खुदकुशी की बात कही और नहर में छलांग लगा दी। इसकी जानकारी उसकी दोस्त ने चंचल के परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन रात में चंचल का कहीं कुछ पता नहीं चल सका। केतन गेट के पास शव मिला,

गोताखोरों की ली गई मदद:  शुकवार सुबह पुलिस को सुजान गंगा नहर में एक शव होने की सूचना मिली। नहर के केतन गेट के पास से लोगों ने यह सूचना पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गोताखोरों की मदद से शव बाहर निकलवाया। भाई ने की शिनाख्त, बताया पढ़ते हुए निकली थी घर से, सुजान गंगा नहर में शुक्रवार को लोगों ने जब एक युवती का शव तैरता देखा तो पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर चंचल के भाई विष्णु शर्मा को भी बुलाया गया। विष्णु ने चंचल के शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि रात को उसकी बहन पढ़ रही थी और वह अचानक घर से निकल गई और अपनी सहेली को आत्महत्या करने के लिए फोन किया और नहर में कूद गई थी।

loading...