सदी की सबसे बड़ी भविष्यवाणी: भारतीय जवान लहरा सकते हैं इस्लामाबाद में तिरंगा

modi-horoscope

INDIA और PAKISTAN के बीच इस समय हालात बेहद नाजुक बने हुए हैं। Terrorists को INDIA उनकी सही जगह भेज चुका है और इस बात से PAKISTAN बेहद नाराज है। ऐसा हो भी क्यों ना क्योकि पाकिस्तान को आतंकवादियों के बड़े आकाओं को जवाब जो देना होता है। हर कोई जानता है कि इस समय युद्ध जैसे हालत भारत और पाकिस्तान के बीच बने हुए हैं। जहाँ एक तरफ इस समय राजनैतिक गलियारों में गर्मी है तो वहीं दूसरी तरफ भारत के ग्रहों में भी गर्मी बनी हुई है।

ज्योतिष विद्या की माने तो भारत एक तरफ जहाँ विश्व में अपनी ताकत का लोहा मनवाने वाला है तो वहीं पाकिस्तान जैसे आतंकवादी देश को भी वह धूल में मिलाने वाला है। ज्योतिषाचार्य व्यापक लोढ़ा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारत की कुंडली को देखते जिस तरह भी भविष्यवाणी की है उसके अनुसार भारत जल्द की पाकिस्तान के साथ भीषण युद्ध करने वाला है।

तारीख भी बता दी है ग्रहों ने: व्यापक लोढ़ा के अनुसार 10 अक्टूबर से लेकर 18 नवम्बर तक ग्रहों की चाल ऐसी है कि भारत पाकिस्तान के ऊपर कभी भी हमला कर सकता है। इस हमले का जवाब पाकिस्तान भी देगा। ज्योतिषाचार्य की मानें तो यह युद्ध अब तक का दोनों देशों का सबसे भीषण युद्ध होने वाला है।

loading...