अभी अभी- पार्रिकर ने कहा- दुश्मन को दुनिया के नक्शे से गायब कर देंगे

New Delhi: Defence Minister Manohar Parrikar addresses a function to present a certificate by Limca Book of Records for the largest Yoga performance by NCC in New Delhi on Thursday. PTI Photo by Kamal Singh(PTI9_24_2015_000091A)

ARMY के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पहली बार बयान दिया है। उन्होंने सेना के ऑपरेशन की तारीफ की है। फौज ने अपनी ताकत दिखाई है। पाकिस्तान को उसकी औकात बताई है। जो हमारे खिलाफ साजिश रचेगा उसका यही हश्र होगा।  सर्जिकल ऑपरेशन के लिए मैं सेना को बधाई देता हूं। सेना ने अपना काम बखूबी किया।

POK छोड़कर भागे आतंकी: वहीं इडियन आर्मी द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पीओके में आतंकी खौफ में हैं. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी ट्रेनिंग कैंपों से आतंकी भागने लगे हैं। पीओके में 24 आतंकी कैंपों को खाली करा लिया गया है।

सेना ने किया था सर्जिकल ऑपरेशन: बुधवार-गुरुवार की रात भारतीय सेना के कमांडोज ने पीओके में घुसकर सर्जिकल ऑपरेशन किया था और 50 से अधिक आतंकियों को मार गिराया था। उनके बचाव में आए पाकिस्तानी सेना को भी भारी नुकसान उठाना पड़ा था।

खाली कराए जा रहे आतंकी ट्रेनिंग कैंप: खाली किये गए आतंकी कैंपों में मुज़फ़्फ़राबाद के नज़दीक का लश्कर का मानशेरा का वो कैंप भी है जिसमें 26/11 के आतंकियों को ट्रेनिंग मिली थी. ख़ुफ़िया एजेंसियों की जानकारी के मुताबिक आतंकियों में यह खौफ है कि अगला सर्जिकल स्ट्राइक कहीं उनके कैंप पर ना हो जाए और वह बेवजह मारे जाएं इसलिए ट्रेनिंग कैंप को खाली कर दिया है.

loading...