STING OPERATION: मोदी के ऑर्डर के बाद हमले के लिए तैयार हैं तीनों सेनाएं

img_20160930090924

INDIA की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद बौखलाए PAKISTAN की ओर से संभावित हमले के मद्देनजर तीनों सेनाएं अलर्ट पर हैं। एयरफोर्स 5 मिनट के अंदर किसी भी पलटवार के लिए तैयार है। सरकार पाकिस्तान की ओर से किसी भी प्रतिक्रिया का जवाब देने के लिए तैयार है. रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और सेना प्रमुख दलबीर बॉर्डर की स्थिति पर नजर रखने के लिए अभी भी साउथ ब्लॉक में मौजूद हैं।

आज फिर बैठक करेंगे मोदी: पीएम मोदी ने भी शुक्रवार सुबह केंद्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा संबंधी समिति की बैठक बुलाई है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तानी सेना में हलचल की खबर है।

POK में घुसकर लिया था बदला: भारत ने पूंछ और उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर करके लिया. DGMO और विदेश मंत्रालय की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह खुलासा किया गया कि भारतीय फौज ने बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा को पार करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किया।

सटीक थी खबर: डीजीएमओ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि भारतीय सेना को सटीक खबर मिली थी कि पाकिस्तान के जरिए आतंकवादी भारत में घुसपैठ के लिए तैयार हैं। भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सरजमीं में अपने सबसे बेहतरीन कमांडो भेजे थे। सूत्रों के मुताबिक भारतीय सेना ने पहली बार इस तरह के ऑपरेशन में वायुसेना की मदद नहीं ली है और भारतीय सैनिक बिना किसी खरोंच के वापस लौटे हैं।

loading...