पीएम मोदी के इस नए फैसले से डरा पाकिस्तान, 31 हजार पाकिस्तानी सैनिकों ने मांगी छुट्टी

img_20161001075111

PAK से आ रही है बहुत बड़ी खबर। पाकिस्तानी सेना के अधिकारी बौखला गए हैं और उसका कारण केवल भारत की सेना द्वारा POK में की गयी सर्जिकल स्ट्राइक ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के खुद के सैनिक हैं। पाकिस्तान से खबर आ रही है की 31000 से अधिक पाकिस्तानी सैनिकों ने सेना और सरकार से छुट्टी की मांग करते हुए अर्जी दी है। बहुत से पाकिस्तानी सैनिकों ने अपनी अर्जी में अजीब-अजीब कारण (बहाने) लिखे हैं।

अचानक से ही पाकिस्तान के सैनिको के घरवाले बीमार होने लग गए हैं। कई सैनिकों के मां- बाप और रिश्तेदारों की हालत नाजुक होने लगी हैं। और पाकिस्तानी सैनिक यही कारण बताकर बड़ी संख्या में छुट्टी की मांग कर रहे हैं। दरअसल भारत ने पाकिस्तान से युद्ध का संकेत दे दिया है। POK में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत ने पंजाब, जम्मू, राजस्थान, गुजरात की पाकिस्तानी सीमा से सटे गांव को खाली करने का आदेश भी जारी कर दिया है।

भारत पाकिस्तान की सीमा के पास 10 किलोमीटर तक के इलाके को खाली करवा रहा है। साथ ही भारत ने पाक सीमा पर T-90 टैंक भी तैनात करने शुरू कर दिए हैं। भारतीय वायु सेना के सुखोई 30 लड़ाकू विमान करने के लिए अटैक पोजीशन में तैनात हैं।

इसी से अब पाकिस्तानी सैनिको की नींद उडी हुई है और उनकी रुह इस बात से कांप रही है कि भारत की सेना पाकिस्तान पर जंग न छेड़ दे। इसी कारण पाकिस्तानी सैनिक छुट्टियों के लिए अर्जी दे रहे हैं। पाकिस्तान के कई सैन्य मुख्यालयों पर अबतक 31000 से भी अधिक पाक सैनिकों ने छुट्टियों की अर्जी दी है।

इसी के कारण पाकिस्तान सरकार और सेना के अधिकारियों में हड़कंप भी मच गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना भी बखूबी जानती है कि भारतीय सेना हमला करती है तो किस तरह से करती है। पाकिस्तानी सेना 1971 में भारतीय सेना की ताकत को देख चुकी है।

loading...