अभी-अभी: अदनान सामी ने कहा- मोदी जी को बधाई, पाकिस्तान के साथ यही होना चाहिए  

img_20160930103057

पाकिस्तानी नागरिक रह चुके गायक अदनान सामी ने सेना की सर्जिकल स्ट्राइक से खुश हैं। सामी का कहना है पाकिस्तान आतंकियों को पालकर अपना नुकसान कर रहा है। अब भारत को ही पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों को मारना चाहिए। मैं इस कार्रवाई के लिए सेना और मोदी जी को बधाई देता हूं।

भारतीय नागरिक हैं अदनान सामी: बता दें कि पहले अदनान पाकिस्तानी नागरिक थे लेकिन बाद में उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई

सरकार ने बॉर्डर से खाली कराए 200 गांव, कुछ बड़ा करने की तैयारी: सेना की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान को भारत दोबारा जवाब देने की तैयारी में है। मोदी सरकार ने बॉर्डर से 200 गांवो को खाली करा लिया है। लोगों से कहा गया है कि जंग छिड़ सकती है, सभी महफूज जगह लौट जाएं।

भारत ने पहली बार एलओसी पार कर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में 3 किलोमीटर अंदर जाकर आतंकियों के 6 कैंप को नेस्तनाबूद किया है. हालांकि पाकिस्तान इसे सर्जिकल स्ट्राइक नहीं मान रहा लेकिन वह इसका बदला लेने की धमकी दे चुका है. लेकिन किसी भी बदले से निपटने के लिए भारत ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है।

10 किमी अंदर तक के गांव खाली: पंजाब में सरहद के 10 किलोमीटर के अंदर तक 200 गांव खाली कराने के लिए कहा गया है। भारतीय सेना के एलओसी के पार जाकर सर्जिकल स्ट्राइक्स के बाद बार्डर सिक्योरिटी फोर्स ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर चौकसी बढ़ा दी है. बॉर्डर पर अतिरिक्त जवानों की तैनाती कर दी गई है। एएनआई के मुताबिक वाघा बार्डर पर आज शाम को होने वाली रिट्रीट सेरेमनी को भी रद्द कर दिया गया है।

loading...