VIDEO: Teacher ने कहा- फीस के बदले मेरे साथ सेक्स करो, लड़की ने भी कर..

untitled

Teacher और Student के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक मामला Wednesday को Varanasi के Mahatma Gandhi Kashi Vidyapeeth विश्वविद्यालय में सामने आया है। यहां IRPM फोर्थ इयर की एक Student ने अपने Head Of Department Ramchandra Pathak पर खुद के साथ छेड़खानी किये जाने का आरोप लगाते हुए Sigra थाने में शिक्षक के खिलाफ तहरीर दी। हालांकि पुलिस Student के तहरीर पर मामले की जांच में जुटी हुई है..

पीड़िता ने बातचीत में बताया कि सभी छात्रों को शोध लिखकर जमा करने के लिए विभाग की ओर से मई में मिला था। जिस सिलसिले में वो एचओडी रामचंद्र पाठक से मिलने गयी तो उन्होंने उसको ऊपर अपने केबिन में बुलाया। जहां पीड़िता ने उनसे कहा कि सर मुझे फर्रुखाबाद अपने घर जाना है और अगर आप बता दें तो मैं अपना शोध जल्दी पूरा कर घर चली जाउंगी।

जिसके बाद पाठक ने कहा कि, “जल्दी के लिए तुम्हे गुरु दक्षिणा देनी होगी और मेरे शरीर पर हाथ फेरने लगे। उनकी गन्दी नियत समझ मैंने उन्हें तभी दो तमाचा जड़ दिया और केबिन से बाहर रोते हुए निकल आई” इसकी शिकायत मैं तभी करने वाली थी लेकिन अन्य शिक्षकों और मैम ने मुझे मना कर दिया और बोला जो समस्या है बताओ हम मदद कर देंगे और इस बात को यहीं दबा दो।

अब जब मैं अपना शोध पूरा कर उसे जमा करने के लिए आई और 19 अगस्त को उनको दिखाया तो उन्होंने व्यस्तता दिखाते हुए मैम को चेक कराने को बोला और जब मैम को दिखाने के बाद 20 अगस्त को मैंने बाइंडिंग करा कर वापस एचओडी के पास पहुंची तो वो कहते हैं कि तुमने बिना चेक कराये बाइंडिंग क्यों करा दिया और भद्दी भद्दी गालियों का प्रयोग करते हुए हमे जाने को कह दिया।

loading...