गृहमंत्री ने कहा-खाली कराओ 10 KM, पाकिस्तान का इलाज करना है

img_20160929020022

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पंजाब के CM को सीमा के पास बसे गांवों को खाली कराने का आदेश दिया है। राजनाथ सिंह ने प्रकाश सिंह बादल के साथ-साथ बॉर्डर से लगते सभी राज्यों के CM से ये बात कही है।

गांव को खाली कराने का आदेश: गृहमंत्री ने कहा है कि बॉर्डर के आसपास के गांव खाली करा लिए जाएं। अब कभी भी कुछ भी हो सकता है। बता दें कि उरी हमले के बाद दोनों देशों के बीच तनाव चरम पर है

भारत ने LOC में घुसकर आतंकियों को मारा: आज INDIA के DGMO के बयान ने इस तनाव में आग में घी का काम किया है। आर्मी ने कहा है कि कल उन्होंने LOC पारकर आतंकियों को मार गिराया है।

कल रात की सर्जिकल स्ट्राक: कल रात पुख्ता सूचना मिली थी कि LOC के पास आतंकी भारत में घुसने की योजना बना रहे हैं। सूचना मिलने के बाद हमने रात को सर्जिकल स्ट्राइक की है। हम किसी भी सूरत में LOC के पास आतंकियों को कोई हरकत नहीं करने देंगे। हमने कल 38 आतंकियों को मारा है। आतंकियों के सात ठिकाने हमने नष्ट कर दिए हैं।

क्या बोले नवाज: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत सरकार के उस फैसले की कड़ी निंदा की है जिसमें भारत सरकार ने सेना को POK में सर्जिकल स्ट्राइक करने का आदेश दिया है। इससे पाकिस्तान बेहद बुरी तरह तिलमिला गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, नवाज ने कहा है कि हम पाक पर इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं साथ ही भारत को ये बताना चाहते हैं कि हमारी शांति बनाए रखने की कोशिश को हमारी कमजोरी ना समझा जाए।

उन्होंने कहा कि हम देश की सुरक्षा के लिए हर तरह से तैयार है और हर हाल में अपने मुल्क की हिफाजत करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा है कि भारत की सेना ने पाकिस्तान के दो सैनिक मारे हैं, जिसका हम कड़ा विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि अब मैंने भी सेना को कह दिया है कि जवाब दो तुम। पीएम नवाज का ये बयान उस वक्त आया है जब सेना के डायरेक्टर जनरल ऑफ मिलिट्री ऑपरेशन (DGMO) ने कहा कि इंडियन आर्मी ने LOC और उसके आसपास के क्षेत्र में सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया है।

loading...