VIDEO: लेडी टीचर के साथ अपने केबिन में करता था गंदा काम, एक दिन..

img_20160927104822

Basic Education Department ने 16 Teachers को 48 घंटे के भीतर निलंबित किया है। इसमें एक Upper Primary School का Principal भी है। इसकी वजह आपको हैरान कर सकती है। प्रिंसिपल को वैसे तो उनके स्कूल में 30 फीसदी से कम उपस्थिति के आधार पर निलंबित किया गया है, पर उनपर दूसरे गंभीर आरोप भी लगे हैं। आरोप है कि प्रिंसिपल ने एक महिला टीचर पर मसाज देने और घर आकर खाना बनाने का दबाव डाला।

बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) ऐश्वर्य लक्ष्मी ने फतेहगंज वेस्ट ब्लॉक के अपर प्राइमरी स्कूल आगरा के प्रिंसिपल चेतन श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया है। निलंबन आदेश के मुताबिक, ‘ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर द्वारा की गई प्राथमिक जांच में स्कूल में 30 फीसदी से भी कम उपस्थिति देखने को मिली। इस स्कूल की एक इंस्ट्रक्टर राधा रानी ने आरोप लगाया कि श्रीवास्तव उनपर मसाज करने का दबाव बनाते हैं।’ इतना ही वह ऐसी ऐसी जगह पर मसाज कराते है कि मैं बता भी नहीं सकती।

इसी तरह अपर प्राइमरी स्कूल प्रिवीपुर के असिस्टेंट टीचर पवन कुमार दिवाकर को भी निलंबित किया गया। दिवाकर स्कूल के कंप्यूटर, प्रिंटर और अन्य दूसरे सामानों को लेकर घर चले गए थे। ब्लॉक एजुकेशन अफसर ने उन्हें 20 अगस्त को सामान वापस करने का आदेश दिया था लेकिन दिवाकर ने अनसुना कर दिया।

loading...