होटल से आ रही थी लड़की की आवाज, लोग पहुंचे तो हालत देखकर रह गए दंग

27_09_2016-27hotel

जेएनएन, मोरनी (पंचकूला)। थापली के निकट सड़क किनारे स्थित एक होटल से अचानक लड़की के चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी। आसपास काम कर रहे किसानों ने जब होटल से लड़की चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह सकते में पड़ गए। वह होटल में गए तो माजरा उनकी समझ में आया।

लड़की होटल में हुड़दंग मचा रही थी। वह नशे में पूरी तरह से धुत थी। लोगों ने किसी तरह उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। लोगों ने कहा कि होटल में आए दिन लड़कियों व प्रेमी जोड़ों को आना-जाना लगा रहता है। गुस्साए लोगों ने होटल में ताला लगा दिया। यही नहीं, लोगों ने होटल तक जाने वाली सड़क पर गड्ढा भी खोद दिया, ताकि लोग वहां आ-जा न सकें।

लोगों ने कहा कि यहां के होटलों में हो रही अनैतिक गतिविधयों के कारण उनका जीना मुहाल हो गया है। इसका बुरा असर उनके परिवारों पर भी पड़ रहा है। इन होटलों के कारण यहां का माहौल खराब हो रहा है। लोगों ने सरपंच सुनील शर्मा की अगुवाई में इस होटल की बिजली, पानी जैसी सेवाओ को भी काट दिया।

बाद में मौके पर भाजपा नेता अमरीश शर्मा व रायपुररानी के भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रधान रामरतन भी पहुंचे। उन्होंने पुलिस को ऐसी अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने को कहा। वहीं मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी जिले सिह ने महिला थाने को सूचना देकर मामला उनके हवाले कर दिया।

loading...