पत्नी ने अपनी दोस्त से कहा मेरे पति के साथ संबंध बनाओ नहीं तो ठीक नहीं होगा

img_20160928063901

एक दगाबाज दोस्त में अपनी पत्नी की मदद से षड्यं‍त्र रचकर पहले तो अपने ही दोस्त की पत्नी से Rape किया और इस दौरान Mobile से की गई Recording के आधार पर उस बेचारी लड़की को 6 ‍महीने तक Blackmail कर लगातार हवस का शिकार बनाता रहा।

परेशान होकर युवती ने सारी बात पति को बताई तब मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने दरिंदे को पत्नी के साथ गिरफ्तार कर लिया है। ये सनसनीखेज मामला है इंदौर के आजाद नगर इलाके के पिंकसिटी में रहने वाली 29 साल की युवती ने अपने पति के साथ पुलिस के पास पहुंची और टाउनशिप में रहने वाले अर्जुन सोनी व उसकी पत्नी रीना के खिलाफ शिकायत करते हुए बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करवाया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी अर्जुन उसके पति का अच्‍छा दोस्त है। दोनों ही ड्राइवरी करते हैं। जनवरी में उसे फेशियल वगैरह करवाना था। जब उसने पति से किसी ब्यूटी पार्लर पर ले जाने का अनुरोध किया, तब बेचारे पति ने सलाह दी कि उसके दोस्त अर्जुन की पत्नी भी यही सब काम करती है, तो उसे ही अपने घर बुलाकर फेशियल करवा लें।

इस पर उसने रीना से फोन पर संपर्क कर उसे अपने घर बुलाया। उस समय उसका पति काम पर गया हुआ था। रीना अपना सामान लेकर अर्जुन के साथ बाइक पर बैठकर युवती के घर पहुंची। युवती को घर में अकेला पाकर दरिंदे दं‍पति ने षड्यंत्र रच लिया। अर्जुन भी मिलने के बहाने रीना के साथ घर के भीतर जा घुसा।

तब वहां अर्जुन ने जान से मारने की धमकी देकर युवती के साथ बलात्कार किया। इस दौरान कमरे में ही मौजूद रीना ने मोबाइल फोन पर रिकॉ‍र्डिंग कर ली। अर्जुन व रीना ने मोबाइल में कैद रिकॉ‍र्डिंग सुनाते हुए पीड़िता को बदनाम करने की धमकी देते हुए कहा कि पति या किसी से भी शिकायत की तो उसे व उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। अर्जुन व रीना अक्सर अकेले में पीड़िता के घर चले आते। फिर इसी तरह धमकाकर रीना की मौजूदगी में ही अर्जुन उसके साथ दुष्कर्म किया करता था। आरोपी दंपति उसे ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठ लिया करते थे।

loading...