नंबर कम आने पर लड़कियों के साथ घिनौना काम कर रहा टीचर

img_20160928061156

HARYANA के KARNAL में एक TEACHER ने बच्चों के कम नंबर आने पर उनसे बदसलूकी की। बच्चों ने इसका VIDEO बनाकर सोशल मीडिया पर VIRAL कर दिया। ताया जा रहा है कि कम मार्क्स आने के बाद टीचर बच्चों की पिटाई करता है। कुछ स्टूडेंट्स में इसका वीडियो शूट किया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद क्या कहा टीचर ने: हरियाणा के करनाल जिले का रहने वाले प्रदीप अरोड़ा कई सालों से इंग्लिश की कोचिंग चला रहे हैं। इससे पहले प्रदीप इंडियन नेवी में थे और 1999 में रिटायर होने के बाद से ट्यूशन पढ़ा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रदीप का कहना है कि स्टूडेंट्स में अनुशासन और अच्छे मार्क्स के लिए यह जरूरी है।

ऐसा करना पड़ता है: उन्होंने कहा कि पहले स्टूडेंट्स को प्यार से समझाते हैं, लेकिन जब वो नहीं सुधरते हैं तब हमें ऐसा करना पड़ता है। मामले के सामने आने के बाद पैरेंट्स और अन्य टीचर्स ने कहा कि ऐसे टीचर पर कार्रवाई होनी चाहिए।

स्टूडेंट्स को पीटने के लिए देते हैं ऐसे एक्सक्यूज: स्टूडेंट्स ने बताया कि अगर कोई बच्चा लेट आता है या उसका टेस्ट में एक नंबर भी कम आता है या कोई होमवर्क नहीं करता तो उसकी पिटाई होती है। स्टूडेंट्स का कहना है कि ये टीचर बच्चों को डिफेन्स के अनुशासन सीखाने के लिए भी पीटते हैं।

loading...