PAKISTAN से एक-दो दिन नहीं लंबी चलेगी लड़ाई लेकिन हम लड़ेंगे जंग

img_20160926072743

BJP का कहना है कि PAKISTAN से एक दो दिन नहीं बल्कि लंबी लड़ाई चलेगी। अध्यक्ष AMIT SHAH ने कहा कि हम पाकिस्तान के खिलाफ लड़ेंगे। बीजेपी प्रेजिडेंट अमित शाह ने रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि कश्मीर के उरी में हुआ आतंकवादी हमला एक ‘अस्थायी झटका’ है और पाकिस्तान की ओर से प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लंबी चलेगी। इसके साथ ही उनका कहना था कि भारत इस लड़ाई को जीतेगा।

उरी केवल एक अस्थायी झटका: शाह ने बीजेपी की नैशनल काउंसिल की मीटिंग में अलग से एक जारी बयान में कहा, ‘उरी केवल एक अस्थायी झटका है, अंतिम जीत हमारी होगी। प्रधानमंत्री ने वादा किया है कि षड्यंत्रकारियों को बख्शा नहीं जाएगा। पाकिस्तान की ओर से प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लंबी चल सकती है, लेकिन हम इसे समाप्त करने तक लड़ेंगे। हमें विश्वास है कि हमारी सेना अंतिम जीत हासिल करेगी।’

संभलकर कदम उठा रही मोदी सरकार: शाह का यह लिखित बयान इस बात की ओर से इशारा करता है कि केंद्र सरकार इस मुद्दे को लेकर सार्वजनिक आक्रोश के दबाव में नहीं आना चाहती और वह संभलकर कदम बढ़ा रही है। बीजेपी सूत्रों ने माना की शाह का बयान इस मुद्दे पर पार्टी की मीटिंग में चर्चा से बचने की एक कोशिश है।

loading...